'भिखारी लग रहा है प्रभास', बाहुबली की नयी फोटो देखकर बोले लोग
'भिखारी लग रहा है प्रभास', बाहुबली की नयी फोटो देखकर बोले लोग
Share:

मुंबई: फिल्म बाहुबली से सभी के दिलों में बसने वाले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास अपनी कुछ फोटोज के चलते चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं। वैसे वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए है। बीते दिनों ही वह मुंबई में किसी काम से पहुंचे थे और इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब उनकी वही फोटोज सामने आई है जिसे देखकर फैन्स एकदम शॉक्ड रह गए। जी हाँ, कई लोग हैं जिन्होंने प्रभास को पहचानने तक से इंकार कर दिया। आप देख सकते हैं इन फोटोज में उनकी आंखों के नीचे काले धब्बे और चेहरे का रंग भी बदला-बदला नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वहीँ इस दौरान उन्होंने काले रंग टी-शर्ट पहन रखी थी और उनका वजन भी बढ़ा हुआ दिख रहा है। अगर हम बात करें उनके ओवरऑल लुक और बॉडी के बारे में तो इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वे मुंबई डांस रिहर्सल के लिए आए और इस दौरान उनके साथ कृति सेनन को भी देखा गया, जो फिल्म में उनके साथ लीड रोल प्ले कर रही है। प्रभास को इस तरह देखकर एक यूजर ने कहा- 'पहले मुझे लगा यह प्रभास का पिता है।'

वहीँ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ऐसा लग रहा प्रभास 65 साल के हो चुके हैं।' इसी के साथ एक अन्य ने लिखा- 'तू खुद बड़ा पाव बन गया है प्रभास।' इसके अलावा एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'लगता है किसी ने दो घंटे पानी में भिगो दिया बाहुबली को।' इसके अलावा एक ने तो यह तक लिख दिया- 'भिखारी लग रहा है प्रभास।' इसके अलावा एक ने यह कमेंट लिखा कि- 'बिना मेकअप तो पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये कौन है।' आपको बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम का रोल प्ले कर रहे हैं और सीता कृति सेनन बनी है। इस फिल्म में रावण का रोल सैफ अली खान निभा रहे हैं।

'क्रिस्टयानो रोनाल्डो' ने यूवेंटेंस क्लब को कहा अलविदा।। अब इस टीम के लिए दागेंगे गोल

आज है हलछठ, यहाँ जानिए पूजा विधि और कथा

'शिवसेना को डुबा रहे संजय राउत', बोले नारायण राणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -