साउथ सुपरस्टार के घर गूंजी किलकारी, दो साल पहले दिलीप कुमार की नातिन से की थी शादी
साउथ सुपरस्टार के घर गूंजी किलकारी, दो साल पहले दिलीप कुमार की नातिन से की थी शादी
Share:

मुंबई: फिल्म जगत से एक बार फिर खुशखबरी सामने आई है। दीया मिर्जा के बाद अब साउथ के सुपरस्टार आर्या (Arya) के घर किलकारी गूंजी है। आर्या की पत्नी और अभिनेत्री सायशा सहगल (Sayesha Saigal) ने बीती रात यानी 23 जुलाई को बेटी को जन्म दिया है। आर्या के भाई अभिनेता विशाल ने अंकल बनने की यह खुशखबरी फैन्स के साथ ट्विटर के माध्यम से शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'इस खबर को ब्रेक करने में बेहद खुशी हो रही है, मुझे अंकल बनकर काफी अच्छा लग रहा है, मेरे भाई जैमी और सायशा ने एक बेबीगर्ल पेरेंट्स बने हैं, अब शूटिंग के बीच में अपनी बेकाबू भावनाओं को संभाल नहीं पा रहा हूँ। ढेर सारी शुभकामनाएं, इंशाअल्लाह, जीबी डे न्यू बॉर्न, माय बेबी एक पिता के रूप में नई जिम्मेदारी लेने के लिए बधाई।'

बता दें कि आर्या और सायशा सहगल ने 2019 में हैदराबाद में विवाह किया था। दोनों की उम्र में लगभग 17 साल का गैप है। बता दें कि सायशा दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन है। सायशा खुद भी टॉलीवुड फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। वे फिल्म शिवाय में अजय देवगन के साथ भी दिखाई दे चुकी हैं। सायशा जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल और शाहीन बानो की बेटी हैं। हालांकि, शाहीन और सुमित अब अलग हो चुके हैं। बता दें कि शाहीन मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। इस लिहाज से सायशा, सायरा और दिलीप कुमार की नातिन हुईं। सायशा ने अपने करियर का आगाज़ तेलुगु फिल्म अखिल: द पावर ऑफ जुआ से किया था। 

वहीं, आर्या चेन्नई की होटल शी सेल के मालिक है। इसके साथ ही उनकी द शो पीपल के नाम से प्रोडक्शन कंपनी भी है । इस कंपनी के तहत वे न्यू टेलेंट को आगे आने का चांस देते हैं। उन्होंने 'कलभा कधलन' (2006), 'माय कन्नाडी' (2007), 'सर्वम' (2009), 'राजा रानी' (2013), 'जीवा' (2014) जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

सामंथा अक्किनेनी की नई तस्वीर ने मचाई भारी धूम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

प्रभास के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, बने एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन'

फिल्मों में आने से पहले कपड़ों के कारखाने में काम करते थे सूर्या शिवकुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -