साउथ स्टार शिवजी राजा की बिगड़ी तबियत, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़
साउथ स्टार शिवजी राजा की बिगड़ी तबियत, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर  शिवाजी राजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातो के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ फिल्मों के दिग्गज एक्टर शिवाजी राजा (Shivaji Raja) को 5 मई की रात हैदराबाद के एक अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती करवाया गया है. सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर को बीती रात सीने में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद के अस्पताल में इमरजेंसी भर्ती करना पड़ा था. यहां पर एक्टर के हार्ट अटैक का शिकार होने की बात पता चली. इसके बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब हालांकि एक्टर की हालत स्थिर हैं लेकिन उन्हें एतिहयातन आईसीयू में रखा गया है.

शिवाजी राज की बीमारी के बारे में सीनियर एक्टर के एक करीबी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि उनका ब्लैड प्रेशर काफी लो हो गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनके हार्ट अटैक की जानकारी सामने आई है. एक्टर की बीमारी की खबर सामने आते ही टॉलीवुड में चिंता की लहर देखी जा रही है. बता दें कि एक्टर ने ऐथी, मोरारी और एमएलए जैसी फिल्मों में काम किया हैं. उन्हें खासकर कॉमेडी किरदारों के चलते ज्यादा पहचान मिली है.

तेलुगु फिल्मों में कॉमेडी रोल्स के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके 58 वर्षीय तेलुगु स्टार अब तक करीब 400 फिल्मों में एक्टिंग कर चुके है. इतना ही नहीं, एक्टर को चार बार नंदी अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है. इसके अलावा एक्टर ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया हैं.शिवाजी राजा ने अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते दर्शकों को इंप्रेस किया है. दिग्गज एक्टर छोटे से किरदार में भी अपनी छाप दर्शकों के दिलों पर छोड़ना अच्छे से जानते हैं. शिवाजी राजा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ मोरारी और श्रीमानथुडु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. लॉकडाउन के बीच तेलुगु स्टार की तबियत बिगड़ने की खबर उनके फैंस को परेशान कर गई है.

विशाखापट्टनम में गैस लीक हादसे के बाद इन कलाकारों का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

जल्द अपनी इस फिल्म धमका करते नज़र आ सकते है थलपति विजय

मंजू वरियर अपनी बेटी मीनाक्षी के लिए शुरू किया यह खास काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -