रिलीजिंग के पहले लीकेद हुई साउथ मूवी डिस्को राजा
रिलीजिंग के पहले लीकेद हुई साउथ मूवी डिस्को राजा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर रवि तेजा इस समय अपनी आने वाली मूवी डिस्को राजा की शूटिंग में लगे हुए है वहीं एक और खबर सामने आई है आज हर किसी को बहुत झटका लगा, डिस्को राजा की पूरी फिल्म कुख्यात पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक कर दी गई है . मास महाराजा रवि तेजा को दो अलग-अलग शेड्स में अभिनीत, वि-आनंद द्वारा निर्देशित विज्ञान-फाई एक्शन थ्रिलर ने वैश्विक सिनेमाघरों में शुक्रवार को ठोस उम्मीदों और सकारात्मक पूर्व-प्रचार के बीच हिट किया है. आलोचकों से मिश्रित समीक्षाओं को प्राप्त करने के अलावा, फिल्म ने रवि तेजा के ऊर्जावान प्रदर्शन, समय-यात्रा अवधारणा और कॉमेडी भागफल के कारण जनता के साथ सही तालमेल किया है.

रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर डिस्को राजा की पूरी फिल्म या तो मुफ्त या मुफ्त डाउनलोड के लिए टॉरेंट पर उपलब्ध हो गई. सिनेमाघरों से अवैध रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया पर दौर कर रहे हैं. जबकि अवैध फिल्म निश्चित रूप से संबंधित फिल्म निर्माताओं को झटका है; आशा है कि वे तेजी से काम करेंगे और लीक हुए वीडियो को हटाएंगे. देर से, सफल फिल्मों के लिए पाइरेसी एक बड़ा खतरा साबित हो रही है और इस पर अंकुश लगाने के लिए एहतियाती कदम उठाए जाने के बावजूद; यह अभी भी पूरे दौर में है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस पायल राजपूत अग्रणी महिलाओं के रूप में और नाभा Natesh, डिस्को राजा कॉलीवुड अभिनेता बॉबी नरसिंह, तान्या आशा और वेनेला किशोर की तरह समर्थन कर एक प्रतिभाशाली की सुविधा है. हालांकि, फिल्म का सरप्राइज़ पैकेज है (आप कभी भी इसका अनुमान नहीं लगाएंगे) सुनील . अभिनेता उत्तम कुमार के रूप में नॉक-आउट प्रदर्शन देते हैं और चरमोत्कर्ष के दौरान शो चुराते हैं. थामन के पैर-टैपिंग गीतों के अलावा, कार्तिक घट्टामनेनी की सिनेमैटोग्राफी शीर्ष पर है.

ऐसी थी ड्रग्स की लत, भाई की मौत पर भी नहीं गया यह एक्टर

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -