साउथ मूवी और शो निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अफवाहों पर दी सफाई

साउथ मूवी और शो निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अफवाहों पर दी सफाई

टॉलीवुड के जाने आमने एक्टर और निर्देशक प्रशांत वर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है इस सप्ताह की शुरुआत में, 'एडब्ल्यूई' के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने कहा कि उन्होंने पहले ही 'एडब्ल्यूई -2' की पटकथा लिख ​​दी है और इस पटकथा को कोई भी लेखक नहीं मिला है. "परियोजना में आपकी रुचि के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मैंने स्क्रिप्ट लिखना लगभग समाप्त कर दिया है, जो 'एडब्ल्यूई' की तुलना में पागलपन है. मैं इसे माउंट करने में सक्षम नहीं हुआ हूं क्योंकि मुझे ऐसा निर्माता नहीं मिला है जिसका पागलपन मेल खाता हो. स्क्रिप्ट. मुझे विश्वास करो, दोस्तों, मैंने वास्तव में कोशिश की. इसलिए, ऐसा तब होता है जब ऐसा होता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि नानी, जिन्होंने 'AWE' का निर्माण किया है, ने स्क्रिप्ट को अस्वीकार कर दिया होगा. इस मुद्दे पर स्पष्ट करते हुए, वर्मा ने आज कहा, "मैंने # Awe2 के लिए नानी गारू से संपर्क नहीं किया, क्योंकि वह केवल वॉल पोस्टर सिनेमा के माध्यम से नई प्रतिभाओं को पेश करने के लिए उत्सुक है. आशा है कि कुछ अटकलें साफ करती हैं."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि नानी वास्तव में टॉलीवुड में ज्ञात या पुराने नामों में रुचि नहीं दिखा रही हैं. उदाहरण के लिए, उनके आगामी प्रोडक्शन वेंचर 'हिट' को एक नवागंतुक द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज हुई.

सामंथा का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं ऐसा करूंगी तो चैतन्य मुझे मार देगा...'

हाथी मेरे साथी के धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़, हाथियों से बात करते दिखे राणा दग्गुबाती

कल रिलीज़ होगी ऐश्वर्या राजेश और विजय देवरकोंडा की नई मूवी, world famous lover