Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने डांस कर पानी में लगाई आग
Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने डांस कर पानी में लगाई आग
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस मुंबई बारिश की चर्चा ही जोरों-शोरों से हो रही है. मुंबई की भयंकर बारिश ने सभी को परेशानी में डाल दिया है. जहां एक ओर मायानगरी में आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी लोग बारिश के कारण कई मुसीबतों का सामना कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोरा की हमशक्ल हिना पांचाल इस सुहाने मौसम का लुत्फ उठा रही हैं. हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बारिश में बड़े ही मदमस्त और हॉट अंदाज़ में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं हिना ने 'मोहरा' फिल्म के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर हॉट डांस पेश किया है. हिना ने शार्ट टॉप और स्कर्ट पहनकर अपने डांस के जरिए पानी में आग लगा दी है. हिना बिलकुल मलाइका की तरह ही लगती हैं. स्टाइल के मामले में तो हिना मलाइका को टक्कर देती ही हैं लेकिन डांस में भी वो मलाइका की तरह ही माहिर हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि हिना का ये डांस वीडियो साबित कर रहा है.

हिना बेहद शानदार डांस मूव्स दें रही हैं. उनकी हर स्टेप्स ही तारीफें काबिल है. इंटरनेट पर आते ही हिना का ये डांस वीडियो वायरल हो गया और उनके फैंस भी हिना के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. हिना ने मुंबई की भारी बारिश में अपने घर की छत पर डांस किया है. आपको बता दें हिना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वो अब तक हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा फिल्मों में अपनी अदाकारी का परिचय दें चुकीं हैं.

 

A post shared by Heena Panchal (@theofficialheena) on

वैसे तो हिना ने ज्यादा फ़िल्में नहीं की हैं लेकिन वो कई आइटम सांग्स पर डांस पेश कर चुकीं हैं. अब तक हिना हुक्का, मोहल्ला, बेबो बेबो, राजू ओ राजू, बोगन जैसे और भी कई शानदार आइटम सॉन्ग्स पर डांस परफॉरमेंस दें चुकीं हैं. हर सॉन्ग में हिना के डांस की खूब तारीफ भी हुई हैं.

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

अब होगा रजनी-अक्षय का मुकाबला, 2.0 की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -