दक्षिण कोरियाई सरकार कोविड प्रतिबंधों को बढ़ाने की आवश्यकता पर सहमत है
दक्षिण कोरियाई सरकार कोविड प्रतिबंधों को बढ़ाने की आवश्यकता पर सहमत है
Share:

 

सियोल: दक्षिण कोरिया की सत्तारूढ़ डेमोक्रेटिक पार्टी (डीपी) और प्रशासन ने बुधवार को फैसला किया कि मौजूदा कोविड-19 की सीमाओं को बढ़ाया जाना चाहिए।

डीपी के प्रवक्ता रेप शिन ह्यून-यंग ने एक प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि दोनों पक्ष कोविड -19 प्रतिक्रिया पर चर्चा के दौरान एक समझौते पर पहुंचे, इस बात पर जोर देते हुए कि आईसीयू के कामकाज और गंभीर रूप से बीमार रोगियों और मौतों की संख्या जैसे प्रमुख संकेतक अभी तक नहीं हैं। 

हालांकि, पार्टी ने अनुरोध किया कि सरकार प्रवक्ता के अनुसार विशिष्ट व्यावसायिक क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए सामाजिक दूर करने के उपायों में मामूली बदलाव करने पर विचार करे। वर्तमान वायरल प्रतिबंधों मेंसीमा निजी सभा आकार और रात 9 बजे का व्यावसायिक कर्फ्यू शामिल है।

डीपी ने सरकार को मुआवजे की चर्चा प्रक्रिया को पूरा करने में लगने वाले समय का हवाला देते हुए, खातों का भुगतान करने से पहले प्रतिबंधों से प्रभावित छोटी फर्मों को शीघ्र मुआवजा देने पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित किया, जिसमें पांच महीने तक का समय लग सकता है। पार्टी ने माता-पिता की आपत्तियों का हवाला देते हुए सरकार से फरवरी में शुरू होने वाले सभी किशोरों के लिए वैक्सीन पास प्रणाली लागू करने की अपनी योजना पर पुनर्विचार करने के लिए भी कहा।

परमाणु रिएक्टर का संचालन समाप्त होने के बावजूद जर्मनी की बिजली आपूर्ति सुरक्षित

लेबनान के प्रधानमंत्री ने खाड़ी देशों के साथ संबंध बहाल करने के लिए बातचीत का आह्वान किया

इज़राइल "अभूतपूर्व" कोविड लहर का सामना कर रहा है: नफ्ताली बेनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -