मोदी के मुरीद हुए कोरियाई राष्ट्रपति, भारतीयों के लिए कही यह बड़ी बात

मोदी के मुरीद हुए कोरियाई राष्ट्रपति, भारतीयों के लिए कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली : पीएम मोदी की बढ़ती साख ने ना उन्हें भारत बल्कि विश्व स्तरीय राजनेता के रूप में पहचान दिलाई है. पीएम मोदी की लोकप्रिययता में लगातार इजाफा हुआ है. दुनिया के बड़े से बड़े दिग्गज नेताओं ने उनकी तारीफों के पुल बांधे है. अब इस कड़े में अपना नाम दर्ज कराया है दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जेइ इन ने. पीएम की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्होंने कहा है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने पूरे जीवन में सद्भावना के महत्व को जाना है.

बता दे कि मून जेइ इन भारत के दौरे पर थे, और कल शाम उन्होंने भारत से रवाना होने से पहले एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि भारत से रवाना हो रहा हूं, मैंने भारत में उसके दयालु और उदार लोगों के बीच चार दिन गुजारे. दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जेइ इन 4 दिवसीय भारत दौरे पर थे. 

दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जेइ इन ने भारतीयों की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय लोगों की आंखों में ईश्वर वास करते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने अपने पूरे जीवन में सद्भावना के महत्व को जाना है, जिस तरह भारत के पूरे इतिहास में है. 

ममता का वार, भाजपा कर रही है प्रतिशोध की राजनीति

शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी

दबंगता से अपनी शर्तो पर पैर पसारता पत्थलगड़ी खतरा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App