दक्षिण कोरिया में बढे कोरोना संक्रमण के मामले
दक्षिण कोरिया में बढे कोरोना संक्रमण के मामले
Share:

जैसे-जैसे कोरोनावायरस के मामले बढ़ते हैं, दक्षिण कोरिया में परीक्षण प्रक्रिया में भी तेजी आई है। दक्षिण कोरिया ने कोरोना वायरस के 76 नए मामले दर्ज किए हैं क्योंकि व्यवस्थापकों ने जीवित और सुविधाओं में प्रसारण को सीमित करने के लिए अस्पतालों और नर्सिंग होम में हजारों कर्मचारियों का परीक्षण शुरू किया। कोरिया रोग नियंत्रण और रोकथाम एजेंसी द्वारा प्रकाशित आंकड़ों ने सोमवार को राष्ट्रीय केसलोएड को 25,275 तक पहुंचा दिया, जिसमें 444 मौतें शामिल हैं।

दक्षिण कोरिया ने शुरू में कम मामले दर्ज किए लेकिन फिर भी, अब चूंकि परीक्षण प्रक्रिया को तेज कर दिया गया है, कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा सकती है। नए मामलों में से 37 घनी आबादी वाले सियोल महानगरीय क्षेत्र के थे, देश के 51 मिलियन लोगों में से लगभग आधे, जहां स्वास्थ्य कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों और समूहों से जुड़े संक्रमणों को ट्रैक करने के लिए संघर्ष करते रहे हैं, जिनमें अस्पताल, चर्च, स्कूल और श्रमिक शामिल हैं। 

दक्षिणी बंदरगाह शहर बुसान से पंद्रह मामले सामने आए, जहां अब तक 70 से अधिक संक्रमण बुजुर्गों के लिए एक अस्पताल से जुड़े हैं। सोमवार से स्वास्थ्य अधिकारी इन सुविधाओं के प्रकोप को रोकने के प्रयासों के तहत अधिक से अधिक राजधानी क्षेत्र में वरिष्ठ नागरिकों के लिए अस्पतालों, नर्सिंग होम और कल्याण केंद्रों पर 130,000 कर्मचारियों और 30,000 रोगियों का परीक्षण करने के लिए एक विधि शुरू करेंगे।

डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने न्यूयॉर्क में जो बिडेन पर जमकर साधा निशाना

इमरान सरकार पर भड़के बिलावल भुट्टो, कहा- उनका शासन तानाशाही से भी बदतर

विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन पर बौखलाए इमरान खान, मरियम नवाज़ के पति गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -