दक्षिण कोरिया ने रोकथाम के उपायों को बढ़ाने का आह्वान किया
दक्षिण कोरिया ने रोकथाम के उपायों को बढ़ाने का आह्वान किया
Share:

 

दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन ने मंगलवार को अपने सलाहकारों को अत्यधिक कोविड -19 फॉर्म के प्रसार को रोकने के लिए काम करने का निर्देश दिया, जो स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही देश के प्रचलित तनाव के रूप में डेल्टा किस्म से आगे निकल सकते हैं।

समाचार एजेंसी के अनुसार, मून ने अधिकारियों से छोटे व्यवसायों और स्व-नियोजित व्यक्तियों को मुआवजा देने के लिए हर संभव प्रयास करने का आग्रह किया, जिन्हें सरकार के मजबूत वायरस नियंत्रण से नुकसान हुआ है।

राष्ट्रपति ने कैबिनेट की बैठक में कहा, "ओमिक्रॉन किस्म के प्रसार के मद्देनजर, सरकार को महामारी विरोधी उपायों और चिकित्सा उपचार के साथ-साथ छोटे व्यापारियों के लिए मुआवजे और समर्थन के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए।"

धीरे-धीरे सामान्य स्थिति में लौटने के लिए दक्षिण कोरिया ने "कोविड -19 के साथ रहने" की रणनीति के तहत नवंबर में निजी बैठकों और कंपनी के संचालन पर लंबे समय से लागू प्रतिबंधों को ढीला कर दिया। हालांकि, दिसंबर के मध्य तक, दैनिक कोविड के मामले बढ़कर लगभग 8,000 हो गए थे, जिससे सरकार को सख्त वायरस नियंत्रण को फिर से लागू करना पड़ा।

नए नियम व्यक्तियों को नियमित जीवन में धीरे-धीरे बहाल करने की सरकार की योजना के लिए एक झटका थे, और उन्होंने छोटे व्यवसाय मालिकों और स्व-नियोजित लोगों से एक महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया को जन्म दिया।

अधिग्रहण के बाद तालिबान ने अशरफ गनी को मारने की योजना नहीं बनाई थी

दक्षिण अफ्रीका: संसद में आरोपित संदिग्ध अदालत में पेश होगा

लेबनान के राष्ट्रपति ने कोविड के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर टीकाकरण का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -