साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, बोल्ड किरदारों के लिए भी हैं मशहूर
साउथ इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं नयनतारा, बोल्ड किरदारों के लिए भी हैं मशहूर
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी फीस के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन अगर बात करे साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की ही तो यहाँ भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में ज्यादा फीस के लेने के लिए मशहूर हैं. इसी क्रम में सबसे पहले अगर किसी साउथ की एक्ट्रेस का नाम आता हैं तो वो हैं नयनतारा. जी हाँ... साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा अपनी फिल्मों में ज्यादा फीस लेने के लिए जानी-जाती हैं.

कुछ दिन पहले ही नयनतारा की प्रॉपर्टी का खुलासा किया गया था जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया था. नयनतारा को आप सभी ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में तो जरूर देखा ही होगा. नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं.

अगर नयनतारा की प्रॉपर्टी और फिल्मों की फीस की ही बात करे तो इन्हे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्टेस कहा जाता हैं. सूत्रों की माने तो नयनतारा एक फिल्म के लगभग 4 से 5 करोड़ रूपए लेती हैं. जी हाँ... और फिल्म मेकर्स उनकी ये डिमांड पूरी भी करते हैं. नयनतारा की प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 70 करोड़ रुपये हैं. जी हाँ... इतना ही नहीं नयनतारा बीएमडब्ल्यू एक्स-5 में घूमती हैं जो करीबन 76 लाख रूपए की गाड़ी हैं. इस कार के अलावा भी नयनतारा के पास ऑडी जैसी और भी तीन लग्जरी कार हैं.

नयनतारा का एक आलिशान बंगला और एक फ्लैट भी हैं. नयनतारा की एक्टिंग की हर फिल्म में तारीफ की जाती हैं. इसलिए तो वो इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं.

रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -