इस डायरेक्टर ने उड़ाया पीएम मोदी बायोपिक का मजाक
इस डायरेक्टर ने उड़ाया पीएम मोदी बायोपिक का मजाक
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. होली के दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में विवेक ओबरॉय के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे जो उनके ज्यादातर प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर इसका मजाक भी उड़ाया जा रहा है. ना सिर्फ सेलेब्स बल्कि हाल ही में एक फिल्म निर्देशक ने भी इस फिल्म पर व्यंग्य कसा है.

बता दें कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्होंने 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर देखने के बाद इसे मज़ाकिया फिल्म करार दे दिया है. हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म तमीझ पदम के निर्देशक सीएस अमुधन ने अपने एक ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म पर व्यंग्य कसा है. फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद उन्होंने एक सेलेब को टैग करते हुए ओमंग कुमार के काम का मज़ाक उड़ाया है. बता दें अमुधन ने तमीझ पदम के दो भाग का निर्देशन सैस के प्रोडक्शन में किया था और अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए उन्होंने ओमंग कुमार का नाम लिए बिना ही उनको एक अच्छा विकल्प बताते हुए व्यंग्य कसा.

अमुधन ने तरण आदर्श के ट्वीट को ही रिट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि- 'डियर सैस, मैं इसे और बेहतर नहीं बना सकता हूं, आपको अपना तमीझ पदम 3 का डायरेक्टर मिल गया है. शुभकामनाएं.' बता दें इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. पीएम मोदी बायोपिक फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

अगले साल शादी नहीं करेंगी श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

मोदी बायोपिक के पोस्टर में जबरदस्ती लिखा गया जावेद अख्तर का नाम

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का सेक्सी डांस वीडियो खूब हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -