अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात
अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात
Share:

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता दक्षिण भारत की अभिनेत्री प्रियमणि वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के साथ डिजिटल जगत में अपना डेब्यू किया है। इसमें वह अभिनेता मनोज बाजपेयी संग काम करते दिखाई देंगी। प्रियमणि का कहना है कि इस मुद्दे के संबंध में अन्य कलाकार क्या सोचते हैं उसका अपमान किए बिना मैं निजी तौर पर इस तरह के दृश्यों (अंतरंग दृश्यों) में सहज नहीं हूं और इन्हें करने से बचती हूं क्योंकि इस तरह की विषय सामग्री पारिवारिक वर्ग के दर्शकों के लिए सही नहीं है।

प्रियमणि ने मीडिया को बताया कि, "वेब की दुनिया में मैं अपने आप को यौन संबंधी विषय सामग्रियों के साथ नहीं जोड़ना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं, तो मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर अलग अलग किरदारों को निभाने में मुझे सहज महसूस होना चाहिए। मैं उन कलाकारों का अपमान बिलकुल नहीं कर रही हूं, जो इस तरह की कहानियों का हिस्सा है जिनमें अंतरंग दृश्य आवश्यक होते हैं, किन्तु एक अभिनेत्री होने के नाते मैं ऐसे दृश्यों को नहीं करूंगी जिनमें स्मूचिंग या अंतरंग कार्यकलाप आवश्यक है। मैं इनमें सहज नहीं हूं।"

आपको बता दें कि यह नई वेब सीरीज शुक्रवार से एमेजॉन प्राइम वीडियो में दिखाई जा रही है। इसमें मध्यम आयु वर्ग के एक आम आदमी की कहानी बताई जाती है जो अपनी जिंदगी में कुछ असाधारण प्राप्त करने के लिए देश की सुरक्षा के लिए एक मिशन में भर्ती हो जाता है। इस किरदार को मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं और सीरीज में प्रियमणि उनकी पत्नी के किरदार में हैं।

बड़ी मुसीबत में फंसे सुपरस्टार नागार्जुन, एक्टर की जमीन पर मिली संदिग्ध लाश

इंडियन 2 : सेंट्रल जेल में शूटिंग कर रहे कमल हासन, देखें फोटो-वीडियो

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -