करोड़ों का मकान शख्स ने ख़रीदा लाखों में, सच्चाई जानी तो उड़े होश
करोड़ों का मकान शख्स ने ख़रीदा लाखों में, सच्चाई जानी तो उड़े होश
Share:

कई बार ऐसा होता है कि महंगी चीज़ें आपको सस्ते में मिल जाती है तो आपकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता. ऐसे में आपके पास चीज़ भी अच्छी होती है और कीमत भी कम देनी पड़ती है. ऐसा ही मामला आपको बताने जा रहे हैं जहां शख्स ने 1 करोड़ का विला सिर्फ लाखों में खरीद लिया. आइये जानते हैं ऐसा कैसे हुआ. 

दरअसल, साउथ फ्लोरिडा में एक शख्स ने ऑनलाइन नीलामी के चलते 1 करोड़ 23 लाख का विला मात्र 6.3 लाख रुपये में खरीद लिया. घर को खरीदने के बाद इस शख्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जो स्वभावक था. लेकिन जैसे ही वो इस प्रॉपर्टी को देखने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. हैरानी की बात ये है कि उसे जानकारी मिली कि इस कीमत में उसे 1 फुट चौड़ी और 100 फुट लंबी एक घास लगी पट्टी ही मिली. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पट्टी की मालकिन कर्विल होलनेस के नाम सिर्फ ये घास उगी पट्टी ही थी, जो इसके पीछे बने घर से जुड़ी हुईं थी.

ऑनलाइन नीलामी कर रही कंपनी ने नीलामी में घर के साथ इस पट्टी की तस्वीर को ऑक्शन में रखा, जिस वजह से इस शख्स को लगा कि उसे 6.3 लाख में यह घर मिल रहा है. होलनेस ने नीलामी कर रही वेबसाइट पर गलत जानकारी डालने का आरोप लगया. साथ ही इस शख्स के पैसे लौटाने को भी कहा. लेकिन इस वेबसाइट ने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. अब इस शख्स को अपने पैसे वापस पाने के लिए कोर्ट का सहारा लेना पड़ेगा.

व्हेल की ये चीज़ करोड़ों में बेचने निकला था शख्स और फिर..

पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

जब एक मड़की निकल गई इस जानवर को, देखते रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -