तीन मंजिला मकान के छत से गिरी महिला, घरवालों ने लगाया पति पर आरोप
तीन मंजिला मकान के छत से गिरी महिला, घरवालों ने लगाया पति पर आरोप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह साउथ दिल्ली के महरौली थाने इलाके के सतबड़ी गांव का है जहाँ रहने वाले दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की पत्नी 3 मंजिला मकान की छत से संदिग्ध हालात में नीचे गिरी मिली. इस मामले में जमीन पर खून से लथपथ पड़ी महिला को उसके पति जाहिद ने पास के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पीड़ित महिला की पहचान 24 वर्षीय अनीशा के रूप में बताई है और पीड़ित महिला के परिजनों का आरोप है कि 'पति ने पहले अनीशा को पीटा और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया.'

इसी के साथ इस मामले में डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि, 'गुरुवार सुबह करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि सतबड़ी गांव में रहने वाली अनीशा नामक एक महिला ने छत से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की है.' वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही PCR, स्थानीय पुलिस, क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची लेकिन सभी के जाने से पहले ही पति ने महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया था. इस मामले में पुलिस को मौके से जमीन पर खून लगा हुआ मिला और पूछताछ में पता चला कि परिवार में उसकी मां, पत्नी और 2 बच्चे हैं.

केवल इतना ही नहीं हालात खराब होने के कारण महिला के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं. पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है और जांच में पता चला कि जाहिद की शादी अनीशा से 29 मार्च 2015 को हुई थी. इनके 2 बच्चे हैं. एक 4 साल की बेटी और 9 महीने का बेटा है. हालांकि इस मामले में लड़की के परिवार वालों ने उसके पति पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं अनीशा के परिवार ने अनीशा के पति पर किसी लड़की से संबंध होने का भी आरोप लगाया और कहा है कि पति और उसके परिजनों पर सख्त कार्रवाई की जाए. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -