Video: दिल्ली में दरिंदों का आतंक!, बहस के बाद सरेआम कर डाली युवक की हत्या
Video: दिल्ली में दरिंदों का आतंक!, बहस के बाद सरेआम कर डाली युवक की हत्या
Share:

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 25 साल के नौजवान की बीच सड़क पर 4 से 5 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है भीड़-भाड़ वाले मार्केट में बीच सड़क हत्याकांड को अंजाम देने वालों का वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक़ मृतक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था। और वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। हालाँकि अभी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं भीड़ भाड़ वाले मार्केट में 4 से 5 लोग मयंक को घेर कर चाकू मार रहे हैं और भीड़ तमाशबीन बनी हुई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि 11 अगस्त को 25 साल का मयंक मालवीय नगर इलाके में बेगमपुर में एक किला में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था, तभी 4-5 अज्ञात लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई। करीब 4-5 लड़कों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला किया। इस दौरान मयंक और उसका दोस्त किला से अपनी जान बचाकर भागे। हालाँकि आरोपी किले से मयंक का पीछा करते हुए मालवीय नगर इलाके के DDA मार्केट में पहुंचे और फिर मयंक को घेर कर भीड़-भाड़ वाले मार्केट में ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। आप देख सकते हैं वीडियो में कैसे मयंक पर आरोपी लड़के चाकुओं से वार कर रहे हैं और बाकी लोग तमाशबीन बने हुए हैं।

उसके बाद मयंक को अधमरा छोड़कर आरोपी फरार हो गए। इसी बीच मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद लोगों की मदद से घायल अवस्था में मयंक को AIIMS में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में परिवार वाले पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि जिस लड़के का मर्डर हुआ है, उसका नाम मयंक पवार बताया गया है।

उसकी उम्र 22 साल के आसपास है। उसके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर 2:00 बजे के बाद घर से निकला था, उसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं चला, जब रात में जानकारी मिली और हॉस्पिटल पहुंचा तो वहां पर मयंक के एक दोस्त ने बताया कि पत्थरबाजी हुई थी, लेकिन किसके बीच क्या हुई, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि यह जानकारी मिली है कि एक गार्ड को पुलिस ने पकड़ा है।

अब नहीं मिलेंगे जॉनसन एंड जॉनसन बेबी पाउडर!

बहू की कटी गर्दन लेकर थाने पहुंची सास, गेट पर फेंक कर बोली ये बात

नहीं रहे BJP के ये वरिष्ठ नेता, CM योगी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -