साउथ के सिनेमा जगत में शोक, स्थगित हुआ 'अल्लू अर्जुन' की फिल्म की टीजर रिलीज
साउथ के सिनेमा जगत में शोक, स्थगित हुआ 'अल्लू अर्जुन' की फिल्म की टीजर रिलीज
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज़ की फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही सुपस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'आला वैकुंठपुर्रामुलू' की टीजर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है. जंहा फिल्म टीम ने यह फैसला मशहूर नूर मोहम्मद की मौत के बाद लिया है. इस बात की जानकारी निर्माताओं ने ट्विटर पर शेयर कर दी. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पत्र चला है कि गीता आर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया कि एक फैन की मौत परिवार के सदस्य को खोने जैसा है. नूर भाई हमारे परिवार की तरह थे. इस दुखद मौके पर किसी भी तरह की घोषणा करना हमें ठीक नहीं लग रहा है. हालांकि टीम ने बाद में जानकारी देने का आश्वासन भी दिया. फिल्म में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े के अलावा सुशांत, निवेथा और तब्बु अहम भूमिका में हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साउथ सिनेमा के मेगा फैन नूर भाई की मौत पर अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने उनके घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी. इतना हीं नहीं खबरों के अनुसार अल्लू ने नूर के परिवार वालों को आर्थिक सहायता देने का भी वादा किया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े के अलावा सुशांत, निवेथा और तब्बु भी अहम भूमिका भी नजर आते हुए आएंगे.

11 दिसंबर को इसरो लंच करेगा PSLV C48, देशों के 9 सेटेलाइट को भेजेगा अंतरिक्ष में

दक्षिण एशियाई खेल के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने जीते 38 मैडल, पदकों की संख्या 250 के पार

South Asian Games: कबड्डी के फाइनल मुकाबले में श्री लंका से भिड़ेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -