यहां एक लड़के के बीच होती हैं कई लड़कियां, ऐसा ही रिवाज

हमारे देश में लड़के और लड़कियों को लेकर कई तरह की प्रथा होती हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाते होंगे. बहुत सारे रिवाज सुने होंगे आपने, लेकिन इसी के साथ हम आपको बताने जा रहे हैं एक प्रथा के बारे में. लेकिन ये हमारे देश की प्रथा नहीं है बल्कि दूसरे देश की है. वैसे आपने देखा होगा कि अगर दो लड़कियों के बीच में एक ही लड़का हो तो कितनी बड़ी लड़ाई हो सकती है. लेकिन एक देश ऐसा है जहां पर लड़कियां बॉयफ्रेंड को शेयर करती हैं. 

दरअसल, दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत में स्थित डोनगुआन शहर अपनी अनोखी संस्कृति की वजह से चर्चा में है. कहते हैं कि इस शहर में लड़कियों को अपना बॉयफ्रेंड शेयर करने पर कोई ऐतराज नहीं होता है, बल्कि वे अपने प्रेमियों को अधिकाधिक प्रेमिकाएं रखने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं और इसके लिए उनकी आर्थिक मदद भी करती हैं. यानि ऐसे में लड़कों के मज़े हो जाते हैं और लड़कियों में झगड़े भी नहीं होते.  

इसके अलावा बता दें, डोनगुआन नाम के इस शहर को दुनिया भर में चीन की ‘सेक्स कैपिटल’ के रूप में पहचाना जाने लगा है. यहां एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड हैं और यह बात जगजाहिर होती है. यही नहीं नौकरी ढूंढने के मुकाबले गर्लफ्रेंड खोजना अधिक आसान है. ऐसे पुरुष जो उन फैक्ट्रियों में काम करते हैं, जहां महिलाओं की संख्या अधिक है, वह तो एक के बाद एक कई गर्लफ्रेंड बनाते हैं. यहां लड़कियां पैसे नहीं पुरुष में दिलचस्पी लेती हैं. वह अभी बेरोजगार है और उनकी प्रेमिका उसका पूरा खर्च उठाती है. 

गर्भवती गायों को देखकर महिला ने किया ऐसा काम जिससे अचानक ही बन गई मां

इस आदमी के घर ट्रक भर-भरकर आते हैं पैसे, दोस्तों के ऊपर उड़ाता है अरबों रूपए

भगवान जगन्नाथ का रूप माना जा रहा ये पेड़, दिखे शंख-चक्र के निशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -