दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा को हुआ कोरोना
दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा को हुआ कोरोना
Share:

 


जोहान्सबर्ग: सोमवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा का हल्के कोविड -19 लक्षणों के लिए इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है, पूर्व उप राष्ट्रपति एफडब्ल्यू डी क्लार्क के सम्मान में रविवार को केप टाउन में स्टेट मेमोरियल सर्विस छोड़ने के बाद बीमार महसूस करने लगे। बयान के अनुसार, राष्ट्रपति अच्छे स्थिति  में हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय रक्षा बल की सैन्य स्वास्थ्य सेवा उन पर नजर रखे हुए है।

अगले सप्ताह के लिए, रामफोसा केप टाउन में आत्म-निर्वासन में है, सभी जिम्मेदारियों को उप राष्ट्रपति डेविड माबुजा को सौंप रहा है। राष्ट्रपति हाल ही में चार पश्चिम अफ्रीकी देशों नाइजीरिया, कोटे डी आइवर, घाना और सेनेगल की यात्रा से लौटे हैं।

प्रेसीडेंसी के अनुसार, दक्षिण अफ्रीकी प्रतिनिधिमंडल और राष्ट्रपति का सभी देशों में कोविड -19 के लिए परीक्षण किया गया था। 8 दिसंबर को जोहान्सबर्ग लौटने पर, रामफोसा ने भी नकारात्मक परीक्षण किया। राष्ट्रपति की बीमारी देश में सभी को टीकाकरण और संक्रमण के प्रति सतर्क रहने के लिए एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करती है।

अमेरिका में तूफान ने मचाई भारी तबाही, जो बिडेन बोले- नहीं पता कितने मरे...

मैक्रों ने न्यू कैलेडोनिया के तीसरे जनमत संग्रह के नतीजों की सराहना की

इज़राइली पुरातत्वविदों ने 2,000 साल पुराने यहूदी आराधनालय की खोज की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -