फिलेंडर ने दिए पाकिस्तान को शुरुआती झटके

Jan 12 2019 10:10 AM
फिलेंडर ने दिए पाकिस्तान को शुरुआती झटके

डरबन : फिलेंडर की आक्रामक गेंदबाजी दम के पर साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ बनानी शुरू कर दी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका पहली पारी में 262 रन ही बना सकी, लेकिन फिलेंडर ने दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की पहली पारी में 17 रन पर दो विकेट चटका दिए. स्टंप होने तक इमाम उल हक 10 रन पर बनाकर मोहम्मद अब्बास के साथ टिके हुए हैं.

भुवनेश्वर और कुलदीप ने बिगाड़ी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत

कुछ ऐसा रहा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी अनुसार पाकिस्तान गेंदबाजों के सामने मेजबान की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और 6 रन पर ही कप्तान डीन एल्गर 5 के रूप में पहला विकेट गंवा दिया था. लेकिन इसके बाद मार्करन, हाशिम अमला (41), ब्रूयन (49) और हमजा (41) के शानदार पारी के दम में साउथ अफ्रीका सम्माजनक स्कोर तक पहुंच पाई. इनके अलावा पांच बल्लेबाज दोहरे अंक को भी नहीं छू पाए. डि कॉक सिर्फ 18 रन ही बना सके. फहीम ने 3 विकेट लिए. जबकि शादाब खान को एक सफलता मिली.

सामने आया नागिन 3 के इस एक्टर का हिडन टैलेंट, देखते ही फैंस रह गए दंग

फिलेंडर ने झटके विकेट 

दिन का खेल समाप्त होने तक फिलेंडर ने मेहमान टीम को दो बड़े झटके दे दिए. फिलेंडर ने शान मसूद और अजहर अली को अपना शिकार बनाया. मसूद 2 रन ही बना सके. जबकि अजहर अली अपना खाता तक नहीं खोल पाए. मोहम्ममद अब्बाज इमाम के साथ क्रीज पर टिके हुए हैं. उन्होंने 13 गेंदों का सामना कर लिया है, लेकिन अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाए.

IND vs AUS : थोड़ी देर में शुरू होगा पहला वनडे, 80 के दशक की याद दिलाने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में महिला को हुई 20 वर्ष की सजा, फ्लैट पर ले जाकर किया ये काम

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात