साउथ अफ्रीका दौरा: ODI सीरीज में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान ? अनफिट हैं रोहित शर्मा
साउथ अफ्रीका दौरा: ODI सीरीज में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान ? अनफिट हैं रोहित शर्मा
Share:

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम का चयन अगले कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है। उम्मीद है कि सेंचुरियन में पहला टेस्ट मैच पूरा होने के बाद ही वनडे टीम का चयन किया जाएगा। रोहित शर्मा अभी भी अनिश्चितता में हैं। सूत्रों के अनुसार रोहित शर्मा अभी भी ठीक हो रहे हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में प्रशिक्षण जारी रख रहे हैं। अगर वह वनडे सीरीज के अंत तक नहीं खेल पाते हैं तो यहां की कप्तानी केएल राहुल को सौंपी जा सकती है।

रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया था। आपको याद दिला दें कि सीमित ओवरों के प्रारूप में पूर्णकालिक कप्तान के रूप में कार्यभार संभालने के बाद रोहित शर्मा की यह पहली एकदिवसीय श्रृंखला होगी और वह इसे मिस नहीं करना चाहेंगे। अगर वनडे सीरीज जल्द शुरू होती है तो चयनकर्ता रोहित शर्मा को टीम में शामिल कर सकते हैं। क्योंकि उनके पास ठीक होने के लिए 19 जनवरी तक का समय होने की संभावना है।

दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरने से कुछ समय पहले रोहित शर्मा मुंबई में चोटिल हो गए थे, और परिणामस्वरूप, उन्हें टेस्ट श्रृंखला से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। तब से, रोहित शर्मा एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं और अपनी फिटनेस में सुधार कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम चयन के बाद ही चयनकर्ताओं ने विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को सौंप दिया। वनडे और टी20 में रोहित शर्मा कप्तान हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में वह भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हैं।

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर में भाग लेने वाली है 60 महिलाएं

बजरंग ने मॉस्को में शुरू कर दी प्रेक्टिस, कहा- इसके लिए रूस को ही क्यों चुना

सर्जियो ने पहले ही आई लीग मैच में रच दिया इतिहास, विरोधी टीम को दी इतने गोल से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -