यहां जवान लड़कों को छोड़ बूढ़ों के साथ संबंध बनाती हैं लड़कियां
यहां जवान लड़कों को छोड़ बूढ़ों के साथ संबंध बनाती हैं लड़कियां
Share:

हर कोई किसी न किसी को डेट करता ही है. सभी ये चाहते हैं कि उन्हें एक अच्छा पार्टनर मिले. लेकिन हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़ियाँ यूथ्स को छोड़कर बूढ़े लोगों को डेट कर रही हैं. बदलते जमाने में कुछ भी हो सकता है. समय समय पर एक अलग तरह का ट्रेंड चलता रहता है. जहां पर लोग अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ भी संबँध बनाते हैं. आज हम ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

दरअसल, दुनियाभर में पिछले कुछ सालों से शुगर डैडी टर्म का ट्रेंड चल रहा है. जहां कई देशों में अमीर लोगों को शुगर डैडी बनाने का ट्रेंड चल रहा है. फ्रीका का केन्या इस ट्रेंड में फंसा हुआ है. जहां आर्थिक तंगी के चलते ये लड़किया अपना प्रोफाइल बदल रही है. और यह यंग लड़किया अपने पिता की उम्र के लोगों की तलाश करती रहती है. जिनके साथ संबध बनाने की प्रक्रिया को डेडी शुगर कहा जाता है. बता दें कि इस ट्रेंड के जरिय लड़कियों को इन लोगों के साथ वक्त गुजारने के पैसे मिलते हैं.

असल में केन्या की रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला जो डेडी शुगर बनाने का काम करती है उसने जानकरी देते हुए एक चेनल को बताया कि 18-19 साल की उम्र में एक शादीशुदा शख्स से मिली, जो उससे करीब 40 साल बड़ा था. जिसने अपनी जरूरतों को चलते अपने पिता के समान इंसान के साथ दोस्ती कर ली. शिरो ने बताया कि पहली मुलाकात के दौरान उसने उसे कुछ गिफ्ट दिए. जिसके बाद यह मुलाकात का क्रम चलता रहा.

इस मंदिर में प्रसाद नहीं बल्कि लोग चढ़ाते हैं अपना खून

पिछले 50 साल से इन दोनों गांवों के बीच नहीं जुड़े वैवाहिक संबंध

एयरपोर्ट पर बच्चा भूलकर फ्लाइट में बैठ गई मां, आधे रास्ते से फिर लौटा विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -