साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने किया सन्यास का एलान
साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने किया सन्यास का एलान
Share:

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया है लेंगे. बेमिसाल तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल जो फ़िलहाल 33 साल के है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह देंगे. चार टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज का पहला मैच डरबन में 1 मार्च को शुरू होगा और इस सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 मार्च से खेला जाएगा. इसके बाद ही मोर्कल के 12 साल के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को अलविदा कहेंगे.

मोर्कल ने कहा, 'यह एक बहुत मुश्किल फैसला था, लेकिन मुझे लगता है कि एक नया अध्याय शुरू करने का यही समय सही है. मेरे पास एक युवा परिवार और एक विदेशी पत्नी है. मौजूदा अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल से मैं बहुत तनाव में था.' 75 लाख रु. बेस प्राइस वाले मोर्कल को इस बार आईपीएल की नीलामी में एक भी खरीदार नहीं मिला था

.मोर्न मोर्कल ने अब तक 83 टेस्ट के अलावा 117 वनडे और 44 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. मोर्कल के खाते में 294 टेस्ट विकेट हैं. वह साउथ अफ्रीकी की ओर से पांचवें सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. तीनों फॉर्मेट में उनके नाम फिलहाल 529 (टेस्ट 294+वनडे 188+टी-20 इंटरनेशनल 47) विकेट हैं.

गांगुली ने चैपल विवाद पर किया अबतक का सबसे बड़ा खुलासा

द्रविड़ की दरियादिली! ना शोहरत चाहिए ना पैसा

जब कप्तान कोहली ने धवन को दिया हेड मसाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -