टी20: दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया

Feb 22 2016 02:23 PM
टी20: दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया

जोहानिसबर्ग: क्रिकेट में रविवार को दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड पर अपनी जीत दर्ज की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है की रविवार को इन दोनों ही टीमों के बीच में अपने दूसरे  ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 32 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से इंग्लैंड पर अपनी जीत दर्ज की. इस मैच में अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाजी में शामिल एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला मैच में अपनी तूफानी अर्धशतकों की बदौलत के बल पर रविवार को यहां इंग्लैंड पर जीत दर्ज की.

आपको बता दे कि पहले खेलते हुए इंग्लैंड कि टीम ने भी शानदार प्रदर्शन किया था व इसने इस दौरान 19.4 ओवर में 171 रन पर बनाए. इंग्लैंड कि और से सर्वाधिक जोस बटलर ने सर्वाधिक 54 रन बनाये। उन्होंने कप्तान इयोन मोर्गन (38) के साथ चौथे विकेट के लिये 96 रन जोड़े। इनके अलावा जो रूट ने 34 रन का योगदान दिया. 

दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाजी में शामिल एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला मैच में अपनी तूफानी अर्धशतकों की बदौलत 8.2 ओवर में 125 रन जोड़े जिससे दक्षिण अफ्रीका ने 14.4 ओवर में एक विकेट पर 172 रन बनाकर दो मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया.