वरुण के प्यार में पागल है ये साउथ एक्ट्रेस

वरुण धवन ने करण जौहर साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट ऑफ़ द ईयर रही थी. इसके बाद वरुण धवन की एक के बाद सारी फिल्म हिट रहीं. वरुण को बॉलीवुड में चार्मिंग बॉय कहा जाता है उनके प्यार में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक बड़ी बड़ी एक्ट्रेस दिवानी है. हाल ही में तेगुलु सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपने एक साक्षात्कार में वरुण धवन को अपना प्रिय अभिनेता बताया.

जब एक साक्षात्कार के दौरान राशि खन्ना से सवाल पूछा गया कि आप किस बॉलीवुड को सबसे अधिक पसंद करती हैं? तो उन्होंने बिना कुछ सोचे जवाब दिया कि वरुण धवन को बेहद पसंद करती हैं और उन्हें किस और हग करना चाहती हैं, 

बता दें कि राशि खन्ना ने साल 2013 में जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफ़े' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री से 'मानव' तेलुगु फिल्म के लिए केमियो रोल मिला इसके बाद उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई. इसके बाद वो कई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं. उन्होंने अल्लू अर्जुन और रवि तेजा ऐसे तेलुगु सुपरस्टार के साथ काम किया है.

 

जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहा हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम अभी है सीक्रेट

खेसारीलाल यादव की 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -