अपने पति संग  मालदीव में जन्मदिन मन रही हैं साउथ एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन
अपने पति संग  मालदीव में जन्मदिन मन रही हैं साउथ एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  पूजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. और अपने फैंस का दिल भी जीत चुकी है, वहीं  कोरोनोवायरस ने दुनिया को बंधक बना लिया है और प्रत्येक मीडिया चैनल विशेष रूप से सामाजिक लोग एक के बाद एक बुरी खबरों में भेजते हैं. सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन बहुत महत्वपूर्ण हैं लेकिन साथ ही साथ मूड को पूरी तरह से उजाड़ नहीं होना चाहिए और सबसे बेहतर तरीके से आनंद के साथ सावधानी मिलाना बेहतर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री पूजा रामचंद्रन ने मालदीव में अपने पति जॉन कोकण के साथ अपना 35 वां जन्मदिन मनाया है जहां वह पृष्ठभूमि में हरे समुद्र के साथ बिकनी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. पूजा ने एक वीजे ने ja कधलील सोढप्पुवधु इप्पाडी ’में अपनी शुरुआत की और कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया जिनमें ban नानबन’ और b नानबेंडा ’और कई मलयालम और तेलुगु फिल्में शामिल हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि पूजा ने 2010 में वीजे क्रेग से शादी की लेकिन 2017 में उन्हें तलाक दे दिया और बाद में 2019 में जॉन कोकण से दोबारा शादी कर ली. उनके प्यार करने वाले पति ने उनके एसएम पेज पर एक भावुक दिन की शुभकामनाएं पोस्ट की हैं.

कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए इन पंजाबी स्टार ने शेयर किए वीडियों

क्यूट लुक में नजर आई मिमी चक्रवर्ती, वायरल वीडियो में कोरोना पर बोली ये बात

रितिका सेन बनी खूबसूरती की मिसाल, इस लुक में लगी हुस्नपरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -