+

इस वजह से नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, करती थी इस एक्टर को पसंद

इस वजह से नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, करती थी इस एक्टर को पसंद

साऊथ की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा को आज कौन नहीं जानता. वही 33 साल की नयनतारा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई मलयालम फिल्म मनासीनाकाड़े से की थी. इसके बाद नयनतारा ने तमिल और तेलगु सिनेमा का रुख किया. 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू जन्मीं नयनतारा इस बार अपना 34 जन्मदिन मनाएंगी. नयनतारा का असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है. 

वही नयनतारा के पिता का नाम कुरियन कोदियात्तु और मां का नाम ओमाना कुरियन है. पिता के रिटायरमेंट के बाद नयनतारा का परिवार केरला में शिफ्ट हो गया. नयनतारा ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई यहीं से की. शायद आपको जानकारी न हो लेकिन एक फिल्म के लिए करोड़ों लेने वाली नयनतारा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. नयनतारा को चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर किया था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नयनतारा 'वेलइक्करन', इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, 'जय सिम्हा', 'कोको' जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘आया’ में वह अपने किरदार से नयनतारा ने काफी सुर्खिया बटोरीं और इसके बाद उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. नयनतारा ने अभी तक शादी नहीं की है. खबरों की मानें तो नयनतारा डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ रिलेशनशिप बनी हुई है. 

एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करना सभी एक्ट्रेस का सपना होता है लेकिन नयनतारा शाहरुख की फिल्म में काम करने से भी मना कर चुकी हैं. नयनतारा ने सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया था. शाहरुख की फिल्म में काम न करने के पीछे वजह यह बताई गई कि नयनतारा ने शाहरूख या रोहित शेट्टी की वजह से नहीं, बल्कि डांस गुरु प्रभुदेवा के कारण वह फिल्म छोड़ी थी.

वही ऐसा भी कहा जाता है कि नयनतारा दो वजहों से काफी चर्चा में रही थीं. पहला साल 2011 में ईसाई धर्म छोड़कर आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपनाने को लेकर दूसरा डांसर प्रभुदेवा के साथ लिवइन में रहने को लेकर. नयनतारा का लिप लॉक किस को लेकर काफी विवाद हुआ था. नयनतारा और सिंबू का यह किस काफी विवादास्पद रहा था और इसके लिए नयनतारा व सिंबू से माफी मांगने के लिए भी कहा गया था. नयनतारा की सबसे सुपरहिट फिल्म रजनीकांत की ‘चंद्रमुखी’ रही, जो हिंदी में ‘भूलभुलैया’ नाम से रिलीज हुई. 

फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर रिलीज, हाथ और हथकड़ी का दिखा अनोखा नजारा

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर कल होगा रिलीज, अक्षय कुमार ने लिखा-'आगे दोहरी मुसीबत'

Box Office Collection : बॉलीवुड फिल्म मरजावां ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़