इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमांटिक मेमोरी
इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमांटिक मेमोरी
Share:

साउथ और टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस खुशबू को आज के समय में समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी अपनी फिल्मों और तस्वीरों के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री खुशबू 90 के दशक की शीर्ष नायिकाओं में से एक थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सभी शीर्ष नायकों के साथ अभिनय किया था और कुछ हिंदी फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं. उसने धारावाहिकों में भी काम किया है और कई गेम शो की मेजबानी की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ख़ुशबू ने 2000 में निर्देशक सुंदर सी से शादी की थी, और इस दंपति की दो बेटियाँ हैं - आनंदिता और अवंतिका, और सुंदर सी और ख़ुशबू दोनों ही फ़िल्मों में सक्रिय हैं, सुंदर सी के साथ अरनमनई 3, और ख़ुशबू ने सुपरस्टार रजनीकांत की थलाइवर 168 में अभिनय किया है.

वहीं हम आपको बता दें  कि आज खुशबू ने एक यादगार रोमांटिक पल को साझा किया है क्योंकि यह वह दिन था जब सुंदर सी ने 1995 में मुरैमन की शूटिंग के दौरान उन्हें प्रपोज किया था. उन्होंने शूट से एक फोटो शेयर की और पोस्ट किया, "यह इस दिन था, 25 साल पहले, आपने मुझे प्रस्तावित किया गया था. यह जानने के लिए कि हमारे बच्चे किसकी तरह दिखेंगे..क्योंकि 25yrs के बाद, कुछ भी नहीं बदला है..मैं अभी भी आपसे उतना ही प्यार करता हूं..मैं तब भी शरमाता हूं जब आप मेरी आंखों में देखते हैं..मैं अभी भी मेरे अंदर कमजोर हूं घुटनों जब तुम मुझ पर मुस्कुराते हो. सुंदर, तुम मेरे जीवन में मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज हो. मुझे तुमसे शादी करने के लिए धन्यवाद .. लव यू दा. "

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -