साउथ के इस सुपरस्टार ने की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा से सगाई
साउथ के इस सुपरस्टार ने की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा से सगाई
Share:

साउथ के सुपरस्टार विष्णु विशाल को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा से सगाई कर ली है. यह काफी शॉकिंग खबर है लेकिन सच है. जी दरअसल इस बारे में जानकारी एक्टर ने खुद दी है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटोज को शेयर किया है जिन्हे आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों के जरिये यह खुलासा हो गया है कि दोनों ने सगाई कर ली है. वैसे आप जानते ही होंगे नए साल (2020) के मौके पर विष्णु और ज्वाला ने अपने रिलेशनशिप की बातों को सावर्जनिक कर दिया था.

उसके बाद ज्वाला को आए दिन विष्णु के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए देखा जा रहा था. अब ज्वाला गुट्टा के जन्मदिन को ख़ास बनाते हुए दोनों ने सगाई कर ली है. वैसे विष्णु विशाल ने ज्वाला के साथ सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे ज्वाला गुट्टा. जिंदगी की ई शुरुआत. आओ हम पॉजिटिव रहकर अपने, आर्यन, अपने परिवार और दोस्तों के बहतर भविष्य के लिए काम करें."

अब इस समय विष्णु विशाल के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट्स में उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि विष्णु विशाल एक तमिल एक्टर हैं और वह तलाकशुदा है. उन्होंने साल 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए थे. बात करें ज्वाला गुट्टा के बारे में तो वह भी तलाकशुदा है उनकी शादी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ हुई थी, लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों अलग हो गए थे.

बीबी तमिल स्टार आरव नफीज़ ने इस अभिनेत्री के साथ की शादी

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

यहाँ भगवान को खुश करने के लिए शऱीर में कील लगवाते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -