जल्द रिलीज़ होगी शिवा कार्तिकेयन की नई फिल्म

जल्द रिलीज़ होगी  शिवा कार्तिकेयन की नई फिल्म

साउथ और टॉलीवुड के जाने माने एक्टर शिवा कार्तिकेयन इस समय काफी सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है वहीं हाल ही में अभिनेता शिवा कार्तिकेयन की आखिरी रिलीज हुई मूवी हीरो थी, जिसे 20 दिसंबर 2019 को रिलीज किया गया था, और फिल्म का निर्देशन इरुमुथिराई निर्माता पीएस मिथरान ने किया था. केजेआर स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन, अर्जुन, अभय देओल, इवाना और रोबो शंकर ने भी अभिनय किया. वहीं इस फिल्म का दूसरा भाग जल्द ही फरवरी में देखने को मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हीरो में शिव कार्तिकेयन एक सुपर हीरो की भूमिका निभा रहे थे, जो एह बुराई के खलनायक अभय देओल से लड़ता है, जो शिक्षा प्रणाली में एक खतरा है. फिल्म को ज्यादातर अनुकूल समीक्षा मिली थी, और शुरू में एटली के सहयोगी बोस्को पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाने के बाद विवादों का सामना करना पड़ा था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अब, हीरो तेलुगु बोलने के लिए तैयार है, क्योंकि फिल्म को तेलुगु में शक्ति के रूप में डब और रिलीज़ किया जा रहा है, और इस डब संस्करण को इसी महीने के अंत में रिलीज़ करने की योजना है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अर्जुन और कल्याणी तेलुगु में लोकप्रिय नाम हैं, और इरुमुथिराई के तेलुगु संस्करण अभिमन्यु भी एक सफल थे.

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर