साउथ एक्टर निखिल ने किया महिलाओं का धन्यवाद
साउथ एक्टर निखिल ने किया महिलाओं का धन्यवाद
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर निखिल और नितिन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं कुछ समय पहले ही निखिल सिद्धार्थ ने पिछले साल नवंबर में 'अर्जुन सुरवरम' के साथ एक हिट फिल्म दी, तो  वहीं निथिन ने 'भीष्म' में शानदार एक्टिंग कर फैंस का दिल जीत लिया है. यह एक संयोग है कि ये फिल्में तब रिलीज़ हुई हैं जब यह जोड़ी बहुत जल्द अपने साथियों से शादी करने वाली है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि निखिल को लगता है कि 2 फिल्मों की सफलता का लाभ महिलाओं को अपने जीवन में मिला है. "महिलाएं हमेशा Iuck लाती हैं. एक लड़की के रूप में या एक जीवन साथी के रूप में ... महिलाओं को क़ीमती होना पड़ता है," उन्होंने आज ट्वीट किया, अपनी मंगेतर पल्लवी वर्मा और नितिन के साथ अपनी मंगेतर शालिनी दंडुकुरी के साथ उनकी तस्वीरें साझा करते हुए.

रिपोर्ट्स के अनुसार भावुक निखिल ने अपने और नितिन के जीवन में महिलाओं को धन्यवाद दिया. और दिलचस्प बात यह है कि दोनों कलाकार अप्रैल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ही समय में शादी करने वाले हैं. काम के मोर्चे पर, निखिल जल्द ही 'कार्तिकेय -2' की शूटिंग शुरू करेंगे. निथिन वेंकी एटलुरी के साथ 'रंग दे' और चंद्रशेखर येलेटी के साथ 'चेक' कर रहे हैं. कृष्णा चैतन्य के साथ 'पावर पेटा' को सितंबर या उसके बाद से फिल्माया जाएगा.

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -