रजनीकांत-प्रभास के बाद अब महेश का भी स्टेचू होगा मैडम तुसाद म्यूजियम में
रजनीकांत-प्रभास के बाद अब महेश का भी स्टेचू होगा मैडम तुसाद म्यूजियम में
Share:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'भारत आने नेनु' की ग्रैंड सक्सेस के बाद एक और बड़ी खुशखबरी मिली है. महेश बाबू का स्टेचू अब मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा. इस बात की जानकारी खुद महेश ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए दी.

महेश ने अपने ट्वीटर हैंडलर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मैडम तुसाद म्यूजियम की किट के साथ अपनी आंख का नमूना हाथ में लिए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर के साथ महेश ने कैप्शन में लिखा है कि प्रतिष्ठित मैडम तुसाद म्यूजियम का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूँ.

बता दें कि महेश से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बाहुबली एक्टर प्रभास के स्टेचू ने भी मैडम तुसाद म्यूजियम में अपनी जगह बनाई है. भारत की कई हस्तियों के स्टेचू मैडम तुसाद म्यूजियम में हैं जिनमें नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, मधुर दीक्षित, कटरीना कैफ, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टेचू शामिल हैं. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्ममेकर करण जौहर के स्टेचू के लिए मैडम तुसाद म्यूजियम की टीम ने उनकी नाप ली थी. जिसकी की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की थी.  

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू एक मात्रा इंडियन एक्टर हैं जिनकी अब तक की सारी फिल्म सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आई महेश की फिल्म 'भारत आने नेनु' ने साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म ने अपने दूसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. 

बस इतनी कमाई करके सिमट गयी फिल्म 'अक्टूबर'

टीवी की रानी अनुसूया रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट

एक बार फिर बोल्ड अर्शी खान का डांस वीडियो वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -