साउथ एक्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बीच पर मिली लाश
साउथ एक्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बीच पर मिली लाश
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं साउथ फिल्मों के फेमस एक्टर सिधु आर पिल्लई की मृत्यु को चुकी है. उनकी इस मृत्यु का कारण अभी सामने नहीं आ पाया है लेकिन इस बारे में जानकारी मिली है कि उनकी डेड बॉडी गोवा के बीच पर पाई गई थी. इस खबर ने पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. खबर सुनकर साउथ  इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दलकीर सलमान ने शोक व्यक्त किया है.

पिछले हफ्ते मिली इस एक्टर की डेड बॉडी की पहचान सोमवार को हो पाई, तब जाकर इसके आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया गया. गोवा बीच पर मिली इस एक्टर की लाश को लेकर जब वहां की पुलिस ने अलर्ट जारी किया तब एकाएक उनकी माँ गोवा पहुंची और बेटे की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि, यह साउथ एक्टर केरला के एरानाकुलम कूथट्टुकुलम में रहते थे, और बुधवार शाम से ही अपने घर से गायब थे. पुलिस ने आगे बताया कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद 4 जनवरी को एक्टर गोवा गए और अपने रिश्तेदारों के साथ काफी अच्छा समय बिताया और 9 जनवरी को वह केरल जाने का बोलकर निकल थे. 

काफी समय बाद तक जब सिधु की  कोई खबर नहीं मिल पाई तो घरवालों ने फ़िक्र करते हुए उन्हें फोन लगाया, लेकिन फोन बंद था. इसी के बाद से उनकी पूछताछ शुरू हो गई थी और आखिर में 12 जनवरी को अंजुना पुलिस ने एक्टर की बॉडी को ढूंढ निकाला.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं रखते आर. माधवन

जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -