सौर्य भट्टाचार्य इस शो से करेंगे अपने नए सफर की शुरुआत
सौर्य भट्टाचार्य इस शो से करेंगे अपने नए सफर की शुरुआत
Share:

'आलो छाया' फेम बंगाली अभिनेता सौर्य भट्टाचार्य एक नई यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। अब वह आने वाले टेलीविजन शो 'अग्निशिखा' में लीड रोल निभाने जा रही हैं। सौर्या सेंट जेवियर्स कॉलेज विज्ञापन से समाजशास्त्र स्नातक हैं बाद में उन्होंने अभिनय के बारे में अपने जुनून को आगे बढ़ाया। उन्होंने देबद्रिता बसु, ओंद्रिला बोस और अर्नब बनर्जी स्टारर शो 'आलो छाया' में अहम भूमिका निभाई थी।

अभिनेता अपने नए सफर को लेकर काफी उत्साहित हैं। नए शो 'अग्निशिखा' में सौर्य एक अमीर और ताकतवर उद्योगपति के बेटे बिक्रम का किरदार निभाने जा रहे हैं। चरित्र के अनुसार, वह एक ईमानदार और जिंमेदार आदमी है। बिक्रम की मुलाकात शिखा नाम की एक आदिवासी लड़की से होती है। बाद में ट्विस्ट के अनुसार कहानी में दोनों ने शादी कर ली। बिक्रम और शिखा की जिंदगी एक नया मोड़ लेती है जबकि उनका परिवार शिखा को स्वीकार नहीं करता।

अभिनेत्री अरतिका मैती इस शो में शिखा की भूमिका निभाने जा रही हैं। 'अग्निशिखा' के अलावा कई अन्य शो लॉन्च होने वाले हैं। अभिषेक बोस और सोहिनी गुहा रॉय स्टारर 'गंगाराम', पारिवारिक नाटक 'देशर माटी' जैसे शो का प्रीमियर होना तय है। रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर' का दूसरा सीजन भी पाइपलाइन में है। इसमें दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ देव और मोनमी घोष भी होंगे।

सोहेल के प्यार में पागल हो गई थी उनकी पत्नी फिर छोड़ दिया था घर

इंदौर चर्चों में इस बार क्रिसमस पर नहीं होगा कोई मिडनाइट मास

जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -