सौरव गांगुली की कार रोक पाकिस्तानी फैंस ने लगाए नारे
Share:

नई दिल्ली: 18 जून को हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनो से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने 338 रनो का लक्ष्य दिया था, जिसके बाद बैटिंग करने उतरी भारत सिर्फ 158 रनो पर ही ढेर हो गई. वही फाइनल मैच से पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमे कुछ पाकिस्तानी फैंस ने सौरव गांगुली की कार घेरकर पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए, वही पाकिस्तान के फैंस की इस हरकत को देखकर सौरव गांगुली कार में बैठे मुस्कुराते रहे.

वही अब यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को बड़ी आसानी से हरा दिया है. इस मैच में शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह और कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक लगाए. वही फाइनल मैच से पहले भारत को इस चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता माना जा रहा था. 

भारत पाकिस्तान का यह मैच काफी रोमांच भरा था. मैच से पहले का पूर्व क्रिकेटर्स ने इस चैंपियंस ट्रॉफी का असल दावेदार ऑस्ट्रेलिया - भारत और इंग्लैंड भारत को बताया था, किसी ने सोचा भी नहीं था पाकिस्तान आईसीसी टूर्नामेंट 2017 के फाइनल तक पहुचेंगी और यह ख़िताब भी हासिल करेगी. 2013 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने इंग्‍लैंड को हराया था उस समय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हुआ करते थे

नहीं टिक पाए भारतीय बल्लेबाज, चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली हार

ऋषि ने पाकिस्तानियो की नाक में दम किया...

ICC CHAMPIONS TROPHY 2017 : भारत को झटका रोहित शर्मा, विराट कोहली आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -