सौरभ गांगुली की नियुक्ति क्रिकेट के लिये सकारात्मक संकेत : VVS लक्ष्मण

Sep 26 2015 07:47 PM
सौरभ गांगुली की नियुक्ति क्रिकेट के लिये सकारात्मक संकेत : VVS लक्ष्मण

कोलकाता : भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली के बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) अध्यक्ष पद पर नियुक्ति को ध्यान में रखते हुए भारत के पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि यह भारत में खेलों के लिए सकारात्मक संकेत है। 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि "वह भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली थे जो मुझे यहां लेकर आए और मैं बीते वर्ष से सौरभ गांगुली प्रशासक के रूप में देख रहा हूं। भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए अपनी ओर से बेहद कोशिश कर रहे हैं।"

लक्ष्मण ने पत्रकारों से कहा कि "यह काफी अच्छा चयन और इंडिया क्रिकेट के लिए सकारात्मक संकेत है। भारत के महान पूर्व बल्लेबाज सौरभ गांगुली के पास बहुत नेतृत्व है और बंगाल क्रिकेट संघ प्रमुख बनने के बाद उनसे कई अच्छी संभावनाएं बनी हुई है और टीम को काफी मदद मिलेगी"

VVS लक्ष्मण ने कहा कि "मैं उनकी कप्तानी में खेला हूं और उनमें किसी भी परिस्थिति में अपनी बुद्धि और कौशल के द्वारा निर्णय लेने का नैसर्गिक गुण है। मुझे पूरा विश्वास है कि सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) अध्यक्ष पद के रूप में वह अच्छा काम करेंगे।"