बीसीसीआई के आगामी मुखिया सौरव गांगुली ने भविष्य की चुनौतियों को लेकर कही यह बात
बीसीसीआई के आगामी मुखिया सौरव गांगुली ने भविष्य की चुनौतियों को लेकर कही यह बात
Share:

मुंबईः भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के अगले मुखिया होंगे। इस बड़ी जिम्मेदारी को संभालने जा रहे सौरव गांगुली ने स्वीकार किया है कि दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट बोर्ड के मुखिया के तौर पर उनके लिए कई चुनौतियां होंगी, जिनसे वे पार पाने की कोशिश करेंगे। गांगुली ने ये भी संकेत दे दिए हैं कि वे क्या- क्या बदलाव कर सकते हैं? कल यानि रविवार को मुंबई में बीसीसीआइ के चुनावों को लेकर मीटिंग पर मीटिंग हुईं।

इसके बाद ही इस फैसले पर बात बनी कि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआइ का चेयरमैन नियुक्त किया जाए। गांगुली पहले से ही इस रेस में काफी आगे थे, जबकि पूर्व भारतीय बल्लेबाज बृजेश पटेल इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के चेयरमैन के रूप में उभर कर आए। गांगुली ने कहा है, "मैं इस नियुक्ति को लेकर खुश हूं, क्योंकि यह वह समय है जब बीसीसीआई की छवि में बाधा आई है और मेरे लिए भारतीय क्रिकेट के लिए कुछ करने का शानदार मौका है।

चाहे आप निर्विरोध चुने जाएं या फिर किसी भी तरह, यह एक बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि यह क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है। भारत क्रिकेट के रूप में एक पॉवरहाउस की तरह है। यह मेरे लिए एक चुनौती होगी। उन्होंने कहा कि उन्हें आइपीएल के चेयरमैन का पद भी ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे लेने से मना कर दिया। 

Ind vs sa : दूसरे टेस्ट में रिद्धिमान साहा का यह कैच बना यादगार

CPL 2019: बारबडोस ट्राइडेंट्स के नाम रहा इस सीजन का खिताब

इस देश की दो महिला क्रिकेटर्स ने की सगाई, क्रिकेट बोर्ड ने दी शुभकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -