सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को दी यह सलाह
सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को दी यह सलाह
Share:

नई दिल्लीः भागतीय टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल टाइगर के नाम से फेमस सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को एक सलाह दी है। यह सलाह ओपनिंग को लेकर है। विंडीज दौरे पर टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में संतुलित प्रदर्शन किया, लेकिन ओपनिंग टीम के लिए समस्या बनी हुई है. खासकर केएल राहुल इस सीरीज में कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गजों ने केएल राहुल के प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए हैं. कुछ ने तो उन्हें टीम से बाहर करने तक की भी मांग की है।

गांगुली ने कहा है कि अब समय आ गया है कि बतौर ओपनर राहुल के आगे सोचा जाए. गांगुली ने अपने एक लेख में लिखाराहुल मिले मौकों को भुनाने में असफल रहे हैं. इससे ओपनिंग में एक जगह बन गई है. मैंने पहले भी सुझाव दिया था कि टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर आजमाया जाना चाहिए। उनके मुताबिक, हित शर्मा शानदार खिलाड़ी हैं और उन्हें बैंच पर नहीं बैठाए रखना चाहिए।

उन्होंने वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि वे खुद भी टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करने के मौके को भुनाने के लिए बेताब होंगे. रोहित शर्मा ने अभी तक 27 टेस्ट खेले हैं और 1585 रन बनाए हैं. उन्होंने इस प्रारूप में 36.62 की औसत से रन बनाए हैं. इनमें तीन शतक और दस अर्धशतक हैं. रोहित शर्मा का टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर 177 रन है।

अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान

खराब बल्लेबाजी के कारण ट्रोल हुए लोकेश राहुल ने दिया ऐसे जवाब

गिलक्रिस्ट ने उठाया भज्जी की हैट्रिक पर सवाल,मिला करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -