बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी
Share:

कोलकाता: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आज यानी रविवार को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। जी दरअसल अगले कुछ दिन उन्हें घर में ही आराम करने के लिए कहा गया है। इसी के साथ उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई नियमों का सख्ती से पालन भी करना पड़ेगा। इस लिस्ट में उनका खानपान मुख्य रूप से शामिल है। इसी के साथ सौरव को घर लौटने के बाद कुछ समय तक काम-काज से दूर रहने के लिए भी कहा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सौरव के स्वास्थ्य संबंधी सभी महत्वपूर्ण मानक निरंतर स्थिर पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है।

जी दरअसल बीते शनिवार को उनके पारिवारिक चिकित्सक डॉ। आफताब खान के निरीक्षण में सौरव के जरुरी मेडिकल टेस्ट किए गए थे, और उन रिपोर्ट के आधार पर ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे सौरव की बीते गुरुवार को एंजियोप्लास्टी हुई थी। जी दरअसल उनके दिल की धमनियों में दो और स्टेंट लगाए गए थे। वहीं इससे पहले बीते दो जनवरी को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद उनकी पहली एंजियोप्लास्टी हुई थी।

उस समय एक स्टेंट लगाया गया था। आपको हम यह भी बता दें कि सौरव के दिल की तीनों अवरुद्ध धमनियों में अब स्टेंट लगाए जा चुके हैं और डॉक्टरों का कहना है अभी तो उन्हें दिल संबंधी किसी तरह का खतरा नहीं है। जी दरअसल बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत एंजियोप्लास्टी के बाद से स्थिर है। जी दरअसल बीते दिनों ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी सौरव को देखने अस्पताल पहुंचे थे।

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना से कहर, फिर सामने आए कई केस

डेविस के पार्क में तोड़ी गई महात्मा गाँधी की प्रतिमा, मेयर ने दिया जाँच का आदेश

खाड़ी में अस्थिरता के लिए पश्चिमी हथियार मुख्य कारण: ईरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -