सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का
सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का
Share:

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सौरव गांगुली को बाइक्स का काफी शौक है. इसका एक ताज़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली ने BMW G 310 GS बाइक खरीदी है. जिसकी नई दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 3.49 लाख रुपए है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक और धाकड़ खिलाड़ी युवराज सिंह पिछले साल BMW G 310 R खरीद चुकी थे, जिसकी कीमत 2.99 लाख रुपए है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीएमडब्ल्यू ने 2018 में भारत में अपनी इन दोनों बाइक्स को एक साथ पेश किया था, जहां भारतीय बाजार में इन गाड़ियों को काफी पसंद किया गया है. ये काफी लोकप्रिय बाइक है. दादा के नाम से फेमस सौरव गांगुली का बाइक्स से पुराना नाता रहा है. बता दें कि वे पहले बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन के साथ हीरो होंडा के एड में भी नजर आ चुके हैं. क्रिकेटरों को बाइक्स का बहुत शौक होता है और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के पास तो बाइक्स का अच्छा खासा कलेक्शन मौजूद है. धोनी अक्सर अपनी बाइक्स के साथ देखें जाते हैं. 

इस बाइक की बात की जाए तो BMW G 310 GS एक एडवेंचर बाइक है जिसकी अधिकतम स्पीड 143 किमी प्रति घंटा की बताई जा रही है. यह 6 गीयर वाली बाइक तीन रंगों में मौजूद है. इस 313 सीसी की इस बाइक में वाटर कूल्ड चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन आपको मिलेगा. 

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -