वर्ल्ड कप 2019 : गांगुली की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें खेल सकती है सेमीफइनल
वर्ल्ड कप 2019 : गांगुली की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें खेल सकती है सेमीफइनल
Share:

2019 का क्रिकेट विश्व कप शुरू होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बातें के है. वहीं अब भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सौरव गांगुली ने विश्वकप पर अपनी राय रखीं है.

सौरव गांगुली ने कहा है किइंग्लैंड में पाकिस्तान का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है और गांगुली के मुताबिक़, पाकिस्तान की टीम हमेशा ही इंग्लैंड में अच्छा खेलती आई है और इसी के चलते वह विश्वकप की प्रबल दावेदार उन्हें लग रही है. साथ ही दादा गांगुली ने भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाने की बात भी कही है.

पाकिस्तान को इंग्लैंड में मजबूत टीम बताते हुए उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की सरजमी पर पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी और साल 2009 का टी-20 विश्व कप भी पाकिस्तान ने इंग्लैंड में ही अपने नाम किया था. इंग्लैंड में पाकिस्तान का प्रदर्शन हमेशा से हे बेहतर रहा है. वाहन वे मानते हैं कि भारत को पाकिस्तान से बिल्कुल खतरा नहीं है क्योंकि टीम में कोहली, रोहित, धवन, महेंद्र सिंह धोनी जिसे बड़े खिलाड़ी मौजूद है और इसे देखते हुए हमारी टीम को कतई भी कमजोर नहीं कहा जा सकता है. मैं रिकॉर्ड पर विश्वास नहीं रखता हूं. अतः दोनों ही टीमों के लिए मैच का दिन ज्यादा महत्वपूर्ण होगा. 

 

 

रोहित-धोनी पर ये क्या बोल गए विराट, क्या वर्ल्डकप में बन पाएगी बात ?

हीरो इंडियन वुमेंस लीग : मणिपुर ने कोल्हापुर सिटी को हराकर, सेमीफाइनल में किया प्रवेश

कबड्डी लीग : मुंबई चे राजे ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 34-33 से दी शिकस्त

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान को दी छह विकेट से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -