गांगुली ने कहा कपिल से ना करें पांड्या की तुलना
गांगुली ने कहा कपिल से ना करें पांड्या की तुलना
Share:

भारतीय टीम के लिए बेहतरीन आलराउंडर हार्दिक पांड्या जब भी मैदान में उतरते है तो उनका खेल देखने के लिए लोगो का हुजूम लग जाता है. फिर उनकी गेंदबाजी हो या फिर बेहतरीन बल्लेबाजी फैंस उनके दाव पर आंखे गड़ाए बैठे रहते है. ऐसे में वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वे एक बेहतरीन सितारे साबित हो रहे है. जिसमे हार्दिक पांड्या की तुलना दुनियाभर में कपिल देव से की जा रही है, जिस पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है.

पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने पर कहा है कि हार्दिक की तुलना कपिल से ना करें. टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या एक जुझारू खिलाड़ी है लेकिन पूर्व आलराउंडर कपिल देव से उनकी तुलना करना ठीक नहीं है. हार्दिक एक अच्छे क्रिकेटर हैं और अभी उन्हें अपने खेल का आनंद लेने दीजिए.  हार्दिक के अंदर काफी क्षमता है जो भारतीय टीम की मदद करती है, किन्तु उनकी तुलना कपिल देव से नहीं की जा सकती है.

बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से इस श्रंखला पर जीत दर्ज की है. जिसको लेकर टीम इंडिया एक बार फिर से अपने कारनामे के लिए चर्चा में आ गयी है. ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैन आफ द सीरिज रहे हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए उन्हें टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बताया था. 

सुरेश रैना को मिली बड़ी कमान

धोनी ने की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मुलाकात

गौतम की गंभीर अपील, हर दिल में धड़कनी चाहिए देशभक्ति

विराट ने अनुष्का के बारे में किया बड़ा खुलासा

बैटिंग में हीरो, लेकिन मैथ्स में जीरो है रोहित शर्मा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -