सौरव गांगुली ने दिया धोनी को लेकर बड़ा बयान
सौरव गांगुली ने दिया धोनी को लेकर बड़ा बयान
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरिज का दूसरा मैच राजकोट में हुआ था, जिसमे भारत को 40 रनो से हार का सामना करना पड़ा. भारत की हार के बाद से ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई सवाल खड़े है गए है. पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि धोनी को टीम में नए खिलाड़ियों को अवसर देना चाहिए लेकिन वह उनका अवसर छीन रहे है. धोनी को लेकर छिड़े विवाद में अब सौरव गांगुली का भी बयान आया है.

उल्लेखनीय है कि धोनी की भारतीय टीम में मौजूदगी को लेकर उठे सवाल पर सौरव गांगुली ने कहा है कि धोनी टी-20 क्रिकेट में बड़ा नाम है, इसलिए कोई फैसला लेने से पहले, मुझे लगता है कि उन्‍हें एक बार सुधार का पर्याप्‍त मौका दिया जाना चाहिए, उन्‍हें (टीम) 2019 आईसीसी वर्ल्‍ड कप के बारे में भी सोचना होगा और अगर धोनी आने वाले भविष्‍य में सुधार नहीं करते तो उन्‍हें दूसरे विकल्‍पों की तरफ देखना होगा.'' गांगुली के अनुसार धोनी को सुधार के लिए पर्याप्‍त मौका मिलना चाहिए, जिसके लिए टीम मैनेजमेंट को धोनी से बैठकर बात करनी चाहिए.

बता दे कि न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ पहले टी-20 के बाद आशीष नेहरा ने अपने क्रिकेट करियर से सन्यास ले लिया है. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इस मैच में भारत 53 रनो से जीता था.

गांगुली ने कहा- पत्नी से ज्यादा समय इनके साथ बिताते है नेहरा

गांगुली लेने जा रहे इस रूप में नया अवतार

सौरव गांगुली की मुश्किलें बड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -