एक दिन के लिए सौरव गांगुली पहन सकते है ऑस्ट्रेलियाई जर्सी
एक दिन के लिए सौरव गांगुली पहन सकते है ऑस्ट्रेलियाई जर्सी
Share:

चैंपियंस ट्रॉफी की होड़ अब इस कदर बाद गई है कि आठो देशो के पूर्व खिलाडी अपनी अपनी टीम की जीत के लिए खुलेआम एक दूसरे को चुनौती दे रहे है. वही अभी हाल ही में हुए मीडिया वार्तालाप में कुछ ऐसा हुआ जिस पर भारत के पूर्व सौरव गांगुली ने कहा कि वो एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहनेंगे. 

दरअसल हुआ कुछ यूं था मीडिया के सामने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के प्रबल दावेदार की बात चल रही जिस पर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाडी माइकल क्लार्क ने कहा कि, मैं भविष्यवाणी करता हूं कि इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा और इन दोनों टीमों में से कोई भी टीम इस ट्रॉफी को जीत सकती है, वही इस बात को नकारते हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अपने घरेलु मैदान पर प्रबल दावेदार है उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती है. 

वही गांगुली की इस बात पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि, अगर ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को पराजय करता है तो आपको एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहननी होगी, वही और अगर इंग्लैंड जीतता है तो मै इंग्लैंड की जर्सी पहनूंगा, दोनों ने एक-दूसरे की इस चुनौती स्वीकार भी कर लिया.

भारत को पाक के साथ आईसीसी टूर्नामेंट नहीं खेलना चाहिए : पाकिस्तानी पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल

गौतम गंभीर के नाम पर ओपन हुआ शराब का रेस्टोरेंट

मौजूदा क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर की तुलना पर बोले सुनील गावस्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -