लंदन की सड़कों पर बेटी और वाइफ संग नाचते नजर आए सौरव गांगुली, वायरल हुआ VIDEO
लंदन की सड़कों पर बेटी और वाइफ संग नाचते नजर आए सौरव गांगुली, वायरल हुआ VIDEO
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का (8 जुलाई) 50वां जन्मदिन हैं। सौरव गांगुली फिलहाल लंदन में हैं, जहां उन्होंने विशेष अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 'दादा' के नाम से लोकप्रिय गांगुली ने इस अवसर अपने दोस्तों की उपस्थिति में बर्थडे केक काटा। यही नहीं लंदन की सड़कों पर वह दोस्तों एवं अपने परिवार के साथ डांस करते हुए भी नजर आए।

वही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें सौरव गांगुली बॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय सांग्स पर नाचते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गांगुली की बेटी सना एवं पत्नी डोना भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो के बैकग्राउंड में 'ओम शांति ओम' का सांग बज रहा है। तत्पश्चात, सौरव गांगुली देसी बॉयज के गाने 'तू मेरा हीरो' पर डांसिग परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

वही इससे पहले सौरव गांगुली को अपने ओपनिंग पार्टनर एवं दोस्त सचिन तेंदुलकर के साथ लंदन में एक प्री-बर्थडे पार्टी में देखा गया था। इस अवसर पर BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला एवं सचिव जय शाह भी उपस्थित थे। स्वयं राजीव शुक्ला ने ट्वीटर पर प्री-बर्थडे पार्टी की फोटो साझा की थी। फ़िलहाल उनके डांस के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

FIH महिला विश्व कप में न्यूजीलैंड से भारत को मिली शर्मनाक हार

मलेशिया मास्टर्स में मिली PV सिंधु की करारी मात

यूएफा चैम्पियंस लीग खेल को लेकर आया मनीषा कल्याण का बयान, कहा- ''मैं पूरी तरह से तैयार..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -