सौरभ सचदेवा का बयान, कहा- स्मार्ट स्टोरीटेलर हैं बेजॉय नांबियार

सौरभ सचदेवा का बयान, कहा- स्मार्ट स्टोरीटेलर हैं बेजॉय नांबियार

बॉलीवुड अभिनेता और एक्टिंग कोच सौरभ सचदेवा द्वारा कहा गया है कि वह निर्देशक बेजॉय नांबियार के स्टोरीटेलिंग स्टाइल से काफी प्रभावित हैं और साथ ही सौरभ द्वारा इन दिनों निर्देशक की फिल्म 'तैश' के लिए शूटिंग की जा रही है. जल्द ही इस फिल्म का पर्दे पर धमाल होगा. 

आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि हाल ही में अभिनेता सौरभ ने कहा है कि, 'बेजॉय नांबियार एक स्मार्ट स्टोरीटेलर और तकनीक-प्रेमी शिल्पकार हैं. मुझे फिल्में देखने का समय नहीं मिलता है और इसलिए अपने एक्टिंग स्कूल, थिएटर प्रोडक्शन और फिल्म सेट में उलझ कर मैं उनके पहले के काम को कभी देख नहीं पाया हूँ'

आगे अभिनेता ने कहा कि, 'एक बात जो कि मैंने गौर की है उनके बारे में, वह यह है कि उनके पास शॉट लेने का एक यूनिक सेंस है, जिसे 'शैतान' और 'वजीर' दोनों फिल्म में भी देखा जा सकता है. साथ ही वह नए प्रयोग करने से परहेज नहीं करते हैं और अपनी कहानी के साथ नए रास्ते निकालते रहते हैं.' 'तैश' में हर्षवर्धन राणे, जिम सर्भ और अमित साध भी नज़र आने वाले हैं. जानकारी यह भी मिली है कि वे जल्द ही फिल्म लाल कप्तान में भी नज़र आने वाले हैं. इसकी वजह से भी वे सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. 

 

 

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना