एक बार फिर बांसुरी बजाते नजर आने वाले हैं सौरभ राज जैन
एक बार फिर बांसुरी बजाते नजर आने वाले हैं सौरभ राज जैन
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेता ने सौरभ राज जैन ने एक तस्वीर शेयर की है. आप सभी ने उन्हें सिद्धार्थ कुमार तिवारी की टीवी सीरीज 'महाभारत' में 'भगवान कृष्ण' की भूमिका में देखा होगा. जिसे निभा कर वह हर दर्शक के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. आप सभी को बता दें कि यह अभिनेता इन दिनों ऐतिहासिक मेगा-सीरीज पोरस की अगली कड़ी 'चंद्रगुप्त मौर्य' में 'धनानंद' की भूमिका निभा रहे हैं और शो में इन्हे खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं बीते शो में तीन भगवान का किरदार निभाने वाले सौरभ राज जैन ने इस कड़ी को तोड़ते हुए अत्याचाकी राजा का किरदार निभा कर सभी को हैरान कर दिया है और सभी उन्हें इस किरदार में भी पसंद कर रहे हैं.

वहीं उनके पिछले किरदार से इन दिनों में निभाए जाना वाला किरदार बेहद अलग है जो सभी को भा भी रहा है. वहीं आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही ट्विटराती ने चंद्रगुप्त मौर्य में उनकी भूमिका की तुलना 'पद्मावत' में रणवीर सिंह की तरफ से निभाए गए 'अलाउद्दीन खिलजी' के किरदार से की थी. वैसे जो लोग 'भगवान कृष्ण' के तौर पर बांसुरी के साथ अभिनेता को पसंद करते हैं उनके लिए एक खुशखबरी है.

जी दरअसल जल्द ही सौरभ को धनानंद के किरदार में ही बांसुरी के साथ देखा जाएगा. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ एक फोटो को शेयर करते हुए सौरभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'याद है बांसुरी... अलग-अलग किरदार के साथ आना है #धनानंद #चंद्रगुप्तमौर्य'

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -