3,499 की कीमत पर Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट कर सकेंगे क्रय, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप
3,499 की कीमत पर Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट कर सकेंगे क्रय, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप
Share:

अमेरिका की दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी Soundcore ने इंडियन मार्केट में अपना Life Dot 2 ब्लूटूथ हेडसेट पेश कर दिया है. कंपनी का दावा है कि यह ब्लूटूथ हेडसेट यूजर्स को शानदार बैटरी लाइफ दे सकता है. सिंगल चार्ज में यह ब्लूटूथ हेडसेट 100 घंटे का बैकअप देगा. यह डिवाइस डिजाइन के तथा फीचर्स दोनों ही केस में यूजर्स को अट्रैक्ट कर सकता है. Life Dot 2 का दाम 3,499 रुपये है, तथा इंडियन मार्केट में यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से क्रय कर सकेंगे. इसके साथ 18 माह की वारंटी भी मिलेगी. 

साथ ही Soundcore Life Dot 2 ब्लूटूथ में ब्लैक फिनिश ईयरबड्स ​का इस्तेमाल किया गया है. इसमें तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, तथा सिंगल चार्ज में यह डिवाइस 100 घंटे का प्लेटाइम देने सकता है. इसके साथ-साथ इसमें 4xbattery क्षमता वाला चार्जिंग केस दिया गया है. यह केस सिर्फ 10 मिनट में चार्ज होकर 90 मिनट का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है. इस ईयरबड्स में सिलिकॉन कोटिंग दी गई है, जो कि शानदार लुक के साथ-साथ कंफर्ट फिटिंग भी देती है. 

वही Soundcore Life Dot 2 स्टाइलिश TWS ईयरबड्स AirWings से लैस है. इसकी शेप को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि यह यूजर्स के कानों में आसानी से फिट हो सकता है. इस TWS इयरबड्स में 8mm का ट्रिपल-लेयर, 40% ज्यादा बेस के लिए डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है. इसके अतिरिक्त यूजर्स को इसमें 100% अधिक हाई फ्रीक्वेंसी मिलेगी. यह यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी देने में सक्षम है. कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. इसी के साथ यह ईयरबड्स बेहद ही शानदार है. 

Independence Day: इस खास अवसर पर Jio दे रहा हैं इतने महीने तक का फ्री डाटा, जानें पूरी डिटेल

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Reliance Digital स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई शानदार डील में है उपलब्ध

Belkin Kakao 10W का ये चार्जर है बेहद ही शानदार, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -