भारत में लॉन्च हुआ साउंडकोर इंफिनी प्रो साउंडबार, पढ़ें विवरण

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 04:59 PM
भारत में लॉन्च हुआ साउंडकोर इंफिनी प्रो साउंडबार, पढ़ें विवरण

2019 में यूएस लॉन्च के बाद साउंडकोर इनफिनी प्रो साउंडबार ने अब भारतीय बाजार में अपना रास्ता बना लिया है। यह ट्वीटर्स और सब-वूफर्स के साथ इंटीग्रेटेड 2.1 चैनल डिजाइन के साथ आता है। साउंडकोर इनफिनी प्रो साउंडबार में स्लिम डिजाइन है और यह रिमोट के साथ भी आता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी इसे दुनिया का पहला ऑल-इन-वन डॉल्बी एटमस साउंडबार कह रही है । इसमें 120W के कुल आउटपुट के लिए दो 3 इंच के सबवूफर्स, दो 2.5 इंच मिड-रेंज ड्राइवर्स, दो 1 इंच के ट्वीटर्स और दो बेस पोर्ट हैं। यह डॉल्बी डिजिटल, डॉल्बी ट्रूएचडी, डॉल्बी डिजिटल प्लस और डॉल्बी एटमस को सपोर्ट करता है । यह तीन EQ मोड के साथ आता है: मूवी, संगीत, और Voice.on कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, यह ब्लूटूथ 5.0 के साथ A2DP1.2, AVRCP1.5, और एसबीसी डिकोडिंग के लिए समर्थन के साथ आता है, साथ में एचडीएमआई एआरसी, एचडीएमआई इन फॉर पास, डिजिटल ऑप्टिकल आउट, 3.5 मिमी सहायक कनेक्शन, और एक यूएसबी पोर्ट के साथ। यह 930x120x61mm के आकार में आता है।

जहां तक कीमत का सवाल है तो साउंडकोर द्वारा इनफिनी प्रो साउंडबार की कीमत भारत में 15,999 रुपये है और यह ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात यह है कि फ्लिपकार्ट ने इसे 14,499 रुपये में सूचीबद्ध किया है। इसमें एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत की छूट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और 2,417 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई योजनाओं सहित कई ऑफर भी चल रहे हैं।

हीरो मोटोकॉर्प को मिली बड़ी उपलब्धि, 100 मिलियन उत्पादन तक पहुंची कंपनी

Vivo लॉन्च करेगी अपना बजट स्मार्टफोन वीवो Y31, जानिए विवरण

Xiaomi ने की इन उपकरणों पर गणतंत्र दिवस के ऑफर की घोषणा