भारत में Anker ने आकर्षक कीमत में लॉन्च किया TWS Liberty 2
भारत में Anker ने आकर्षक कीमत में लॉन्च किया TWS Liberty 2
Share:

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी साउंड बाय अंकर ने हाल ही में अपने नए हेडसेट लॉन्च किए है. कंपनी ने अपने TWS पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए भारत में 'लिबर्टी 2 ब्लूटूथ हेडसेट' लॉन्च कर दिया है. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 18 महीने की वारंटी के साथ हो रही है. इसकी कीमत 6,999 रूपए है.

हालांकि लिबर्टी 2 ब्लूटूथ हेडसेट को लेकर कंपनी ने शानदार ऑडियो, मजबूत बिल्ड क्वालिटी, बेहतरीन फिटिंग और उपयोग में आसान कंट्रोल्स का दावा किया है. लिबर्टी 2 पूरी तरह से स्वेट प्रूफ है. इसके लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है. शानदार फिटिंग के लिए इसमें ग्रिपफिट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. लिबर्टी 2 ब्लूटूथ हेडसेट में डायमंड कोटेड ड्राइवर्स हैं. इसमें 10.2mm के ड्राइवर्स हैं. बेहतर ऑडियो के लिए इसमें एप्टएक्स टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है. इसकी बैटरी को लेकर लगातार 8 घंटों के प्लेटाइम का दावा किया गया है, जबकि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी 32 घंटों तक का बैकअप देगी.

जानकारी के लिए बता दें की इस डिवाइस के साथ 4 माइक और अपलिंक नॉइस कैंसिलेशन cVc 8.0 का भी सपोर्ट है जो कि शोर को फिल्टर करता है और एकदम स्पष्ट कॉलिंग एक्सपीरिएंस देता है. इस हेडसेट में ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी है, जिसकी रेंज 14 मीटर तक रहेगी.

अगले महीने मार्केट में दस्तक देगा ASUS ROG Phone 3, कंपनी ने दी जानकारी

ASUS समेत इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई 2000 की बढ़ोतरी

Poco X2 की कीमत में फिर हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -